Ukraine Officially Thanks India at G7 | PM Modi says India will do whatever it can to bring peace

News जिसको पूरा वर्ल्ड मीडिया एक्सटेंसिवली कवच और वह मीटिंग होगी। इंडिया के प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी और यूक्रेन के प्रेसिडेंट ग्रंथ की थी और यहां पर आप देख पाओगे। चाहे सीएनएन हो अल जजीरा न्यूज़ अपडेट दुनिया भर के इस मीटिंग को कवर कर रहे हैं क्योंकि यूक्रेन की वजह से भारत की काफी आलोचना हुई। यूरोप में इंडिया को काफी बातचीत किया। क्या अभी रीसेंट भी हमने देखा कि जो यूरोपीय यूनियन के विदेश मंत्री हैं, उन्हें यह भी सुझाव दिया कि इंडिया के जो पेट्रोलियम एक्सपोर्ट सेट करो इस पर रोक लगानी चाहिए तो ऐसे टाइम में। और के बाद यूक्रेन रसिया और के बाद पहली बार जब इंडिया के पीएम यूक्रेन के प्रेसिडेंट मिले। यह एक बहुत ही इंपॉर्टेंट वीडियो देखते पीएम मोदी ग्रंथ की बातचीत कर रहे हैं। अब कोर्स यहां पर इंडिया के नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत दोवाल भी थे। एक्सटेंशन ली बाद ही बहुत है उसको लेकर और लोगों को उम्मीद थी कि शायद यूक्रेन नाराज। आईडिया से कंप्लेंट करेगा पर मीटिंग के बाद ग्रंथ कि नहीं ये ट्वीट करिए कहा कि मेरी मीटिंग हुई पीएम मोदी के साथ जापान में मैंने इंडिया को इनवाइट किया है। यूक्रेन पीस फार्मूला इन स्टेटस में यह यूग्लीना के लिए ग्रुप डालें। कंट्री का जहां पर मिल बैठकर बातचीत की जाए कि ज्ञान रसिया भंवर खटाना पाए। प्रॉब्लम इस दिस प्रॉब्लम यही है कि यूक्रेन की डिमांड और जरा सच है के रसिया ने जो भी एरिया का पीआरडी को पीछे धकेल और उसके बाद ही हो पाएगा। पर फिर भी यह भी सुनिश्चित करता है और इंडिया को यहां पर इनवाइट किया गया है। आगे भी कहते हैं कि पीएम मोदी को बताया कि यूक्रेन की मेरिट कितनी स्ट्रांग है जिन्हें नोबेल हॉस्पिटल चाहिए। इंडिया में देखो। स्क्रीन की मेडिकल सप्लाईज एम्बुलेंसस बहुत तरीके से इंडिया हेल्प कराइए ब्रेन की और आगे असली यूक्रेन इन द फ्यूचर और हेल्थ चाहे जाएंगे और आगे जरा उसकी देखो। यह भी कहते हैं कि यह शुक्रिया करना चाहते हैं। इंडिया का पोस्ट सपोर्ट इन यूक्रेन टेरिटोरियल इंटीग्रिटी एंड चॉकलेटी केक में जो भी वोटिंग हुई। 


रसिया की वोटिंग की वोटिंग हमेशा न्यू ट्रांस रखा है जो मानना है कि 1 तरीके से इंडिया ने यूक्रेन के जो इंटीग्रिटी है, इसकी रिस्पेक्ट करी एस्पेशली इंटरनेशनल फोरम इंडिया की जो नीति थी, अटेंड करने की इसको भी आ गया है और ऑल टुगेदर आप देखोगे तो बहुत ही पॉजिटिव मीटिंग हुई है। यूक्रेन ने कहीं से यह नहीं कहा कि इंडिया से हम नाराज हैं। इंडिया में रखे आलोचना नहीं करी। इंडिया रशिया क्या गैस कुछ बोलता नहीं है। उल्टा यूक्रेन ने इंडिया को 22:00 किया है और यह का है कि प्लीज आप और हेल्प करिए ना इस मीटिंग में और भी बहुत सारी चीजें हुई है। रचाने एक वार्निंग भी शुरू करी है कि यूक्रेन को अगर f-16 फाइटर जेट मिल गए तो यह एक बड़ा सा होगा। एक बारी आ सकता है तो डिस्कस करेंगे। इस टॉपिक को बहुत कुछ आपको जानने को मिलेगा। मगर आगे बढ़ने से पहले आपसे एक क्वेश्चन पूछ लूंगा। क्वेश्चन के समुद्री शक्ति 2023 आजकल बहुत ही उसमें है क्योंकि इस युद्धाभ्यास के अंदर इस नौसेना के युद्ध अभ्यास के अंदर इंडिया ने साउथ चाइना सी नेट पैक बहुत ही उसमें है। समुद्र शक्ति। 3। इंडिया सेंटर इन साउथ चाइना सी बताइए यह जो जोता व्यास है। इंडिया ने रीसेंट किस कंट्री के साथ किया है। यूं ही इंडोनेशिया फ्रांस ज्ञापन सबको मिलेगा। वीडियो कैंसिल चार्ज करेगा। इंडिया वह सितंबर में उसका बड़ा समय आपको देखने को मिलेगा जिससे वह कर रहा है। जापान और इंदौर इंडिया G7 का मेंबर है नहीं। इंडिया को ऐसे स्पेशल गेस्ट इनवाइट किया गया है कि समय-समय पर पिछले जो भी समय आप अगर देखें तो उसमें इंडिया को इनवाइट किया ही जा रहा है और सब सेंटर सिंह गौर करने वाली है। यह कैसा असर है जिसके बारे में आपको बताइए? हिरोशिमा नागासाकी 124 थे जिन पर गिरा गेटस्टेट हमारे गाने वर्ल्ड वॉर टू के एंड में एटॉमिक बम गिराए थे। लाखों लोगों की जान गई थी या पर यह दोनों शहर मिलिट्री शायद नहीं थे। इनोसेंट लोग यहां पर रहते थे और जापान की प्रोग्रेस आप देखिए तब से लेकर अब तक सीमा ने इतनी प्रोग्रेस करी है। 



Ukraine Officially Thanks India at G7 | PM Modi says India will do whatever it can to bring peace


हीरो सीमा इतना आगे निकला है कि आज के। पान को जब भी सावन समय ठोस करना होता है तो यह कौन फ्रेंडली हिरोशिमा में यह समझ कर पाते हैं कि वह जापान के पास दो क्योंकि वो तो जैसे और दलितों ने दुनिया को दिखाया है। यह हिरोशिमा प्रॉपर्ली वापस खड़ा हो चुका है। स्टेशन इंडस्ट्रियल टाउन और 4 किलो सपोर्ट कर रहे हैं और इस समय के शुरुआत में अभी देखो जो समेट की प्रॉपर बाकी थे। डिक्लेरेशन है, वह बाग में आएगी मगर समय से पहले भी जो यहां पर वर्ल्ड लीडर्स है, यह एक कैंडिड बातचीत कर रहे हैं। बहुत है उसको लेकर फॉर एग्जांपल यहां पर आप देख पाओगे। जर्मनी के चांसलर ओला ऑफ इंडिया के पीएम यहां पर बातचीत करें हैं और अब कोर्ट जापान के जो प्राइम मिनिस्टर है भूमि किसी का यह आप पर मिल रहे हैं। इंडिया के प्राइम मिनिस्टर से उसके अलावा देखिए इस बार का जी। इसलिए भी इंपॉर्टेंट है क्योंकि एक वार्ड कंट्रीज का समय जो ऑस्ट्रेलिया में कैंसिल हो चुका है ना उसकी थोड़ी बहुत मीटिंग किस सन में की जा रही है तो यहां पर नहीं हो रहा है। मगर मीटिंग जो है कोट कि यहां पर भी मैं आपको देखना चाहता हूं। यह फुटेज यहां पर आप देख पाओगे। पीएम मोदी बैठे हैं उसके अलावा यहां पर आपको दिख जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के प्राइम मिनिस्टर अल्बनी सी। जापान के प्राइम मिनिस्टर हमें कि सीधा और जो बटन भी यहां पर बैठे हुए हैं, यह मीटिंग देखिए। अभी असली कार्ड का जो समय है, उसको रिप्लाई नहीं कर पाएगी। बट अट लीस्ट दुनिया को दिखाया जा रहा है कि स्क्वाड कंट्री इसके लिए इकट्ठा आकर बैठे G7 सम्मिट में और सिर्फ G7 सम्मिट में जलन की पार्टिसिपेट कर रही है। इंडिया में जो जी-20 समिट होगा उसमें बैलेंस की पार्टिसिपेट करेंगे या नहीं करेंगे। यह भी कंफर्म नहीं है। मगर सिर्फ की समझ में पार्टिसिपेट कर रही है। युवा सैनी एक बढ़िया नाम स्पेंड कर दी है। यूएसए ने यह कहा है कि यूक्रेन के मिलिट्री की स्ट्रेंथ दिन का चश्मा देख लो। यह बात हमें एडमिट करनी पड़ेगी आई मीन! लोबान एक्सपेक्टेड दिस टू है। पंजाब रसिया नैन इसलिए टाइप किया था। बोर्ड ने ग्रंथ की को यह कहा था कि ब्रेन छोड़ कर भाग जाओ मगर यूरेनियम से जोड़ कर दिखाया है और रसिया ने अपनी तरफ से जो पुअर प्लानिंग दिखाइए, उसकी वजह से बिल्कुल अब जो भी सामान कंट्रीज है, उनका विश्वास यूक्रेन पर बहुत ज्यादा बढ़ गया है और अब खुलेआम यह बातचीत हो रही है कि ap16 फाइटर जेट यू कैन कोतमा जाएंगे और यूक्रेन के जो पायलट से उनको। ट्रेनिंग दी जाएगी ताकि? 


एयर क्वालिटी यूक्रेन के ऊपर यह भी खत्म कर दी जाए ना रसिया नेचर वाली गली यह का है कि अब तक तो हमने बहुत ही अपने आंचल रिसर्च दिए। आपने बैटरी और मिसाइल डिफेंस सिस्टम दिया। दुनिया भर का अमिनेशन दे दिया। आपने ही प्रेम को मगर 16:00 के बाद हम बहुत ही पड़ा। रिप्लाई देंगे, कुलर सर्विस हो जाएगा और हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर यूक्रेन को f-16 फाइटर जेट हमारे ग्राम पर्सनली आज के समय रसिया कि जो यह धर्म क्या है ना यह चाइना की फाइनल वार्निंग की तरह हो गई है। इसके बारे में मैंने आपको बताया था। एक मशहूर जियो पोलिटिकल मीन है। चाइना फाइनल वार्निंग क्या हुआ था कि 1950 में जब ताइवान क्लासेज हुआ उस वक्त चाइना नैना एक के बाद एक युवक। वार्निंग रजिस्टर कर दी और हर बार चाइना के डॉक्यूमेंट में लिखा होता था। 10000 लास्ट वार्निंग लास्ट वार्निंग वार्निंग कर दिया और इंडियन हुआ। क्या के चाइना ने खुद का मजाक बनाते हुए 900 बार युवती को कहा कि अभी अगर वार्निंग है। अभी और तब से लेकर अब तक आप मजाक सही बन गया है चाइना की। मॉर्निंग मतलब के ही वार्निंग जिसका कुछ खास रियल कांटेक्ट होगा नहीं अन फॉर्च्यून एंड बात है कि अब सीएम के रक्षा का दिख रहा है। रसिया क्या सिक्किम फाटक यह तो हम से बुरा कोई नहीं होगा। हम कुछ बड़ा कर देंगे उसके बाद बैठ। रक्षा के पास जॉब्स अनलिमिटेड है। न्यूक्लियर वेपंस के अलावा रक्षा के पास कुछ खास नहीं है जिससे ये एक बड़ा नुकसान पहुंचा सकते हैं कि प्लेन तो ऐसे टाइम में पीएम मोदी का जनक किसे मिलना आप समझ सकते हैं अब कि इस मीटिंग को इतनी ज्यादा टेंशन क्यों दी थी। इंडिया ने अपनी तरफ से यदि तू भी हम कर सकते हैं। हम करेंगे आपकी वॉर को खत्म करने के लिए फीस वापस स्थापित करने की यह बात उन्होंने आ पर कई इंडिया के पीएम है। उसके अलावा अभी तो खैर जो गार्डन के साथ जब पीएम मोदी की अलग से मीटिंग होगी तब बाय दंडी यूक्रेन का मुद्दा फिर से रेस करेंगे तो वहां पर देखना होगा। इंडिया क्या कहेगा बट? इधर यह G7 सम्मिट बहुत इंपॉर्टेंट है। इस समिट से रिलेटेड बाद में एडिट एडिट एडिट वीडियो और लेकर आऊंगा के डिक्लेरेशन जो है समय का वहां पर क्या कहा गया, उसमें आपको और इंफॉर्मेशन मिल जाएगी और फाइनली वापस आते अपने क्वेश्चन की तरह के समुद्र शक्ति 2023 भाग 8 एक्सरसाइज एक्सरसाइज इंडिया ने करी है। किस देश के साथ तो सही उत्तर है ऑप्शन बी द कंट्री ऑफ इंडोनेशिया इंडोनेशिया पलटल एक्सरसाइज सामुद्रिक शक्ति कंक्लुट्स खत्म हो चुकी है। साउथ चाइना सी में साउथ चाइना सी का युद्ध व्यास व्यास शार्ट नंबर दे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();